सिर्फ 5,999 मिल रहा Samsung का 5000 mAh बैटरी, (6.5 inch) HD डिस्प्ले, 8 GB RAM

सैमसंग का फोन कंपनी के बेहतर क्वालिटी फोन के लिएप्रसिद्ध है, जहां आपको सैमसंग की बड़ी सर्विस सेंटर का भरोसा मिलता है और साथ हीअच्छे क्वालिटीज के फोन आपकोमिलते हैं ।

अगर आपका बजट काम है फिर भी अगर आप सैमसंग का फोन लेना चाहते हैं तो यह सैमसंग गैलेक्सी f04 आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है जिसमें बड़ी बैटरी के साथ आपको बड़ा डिस्प्ले मिलता है।

डिज़ाइन- SAMSUNG Galaxy F04

फोन प्लास्टिक बॉडी से बनी है, ग्लासी फिनिश में टेक्सचर दिए गए हैं। और इसमें दो कलर ग्रीन और पर्पल उपलब्ध है।

Ports और बटंस कि अगर बात करें तो नीचे की तरफ आपको 3.5 मजैक, माइक्रोफोन, टाइप सपोर्ट और स्पीकर ग्रिल देखने को मिलता है। बाय साइड में सिम कार्ड स्लॉट जिसमें एक्सपेंडेबल मेमोरी कार्ड और दो नैनो सिम लगा सकते हैं वही दाहिने साइड पावर बटन और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। ऊपर के तरफ सेकेंडरी नॉइस कैंसिलेशन माइक दिया गया है।

डिस्प्ले और बैटरी

इसका डिस्प्ले 6.5 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें आप फुल एचडी वीडियो देख सकते हैं। फोन में स्टीरियो स्पीकर्स मौजूद नहीं है।

5000 mAh की बड़ी बैटरी इसमें देखने को मिलती है और इसे चार्ज करने के लिए 10 वाट का चार्जर बॉक्स में मिलता है।

प्रोसेसर और स्टोरेज

इसमें मीडियाटेक का p35 प्रोसेसर मिलता है जिसका अंतूतू स्कोर लगभग डेढ़ लाख के आसपास है। इस प्रोसेसर से आप बेसिक एप्सऔर कॉलिंग स्मूथली कर सकते हैं।

इसमें 4GB की राम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है साथ ही आप इसकी स्टोरेज को मेमोरी कार्ड से बड़ा भी सकते हैं। साथ ही 4GB की वर्चुअल राम भी मौजूद है, जिसके चलते आप इस फोन की टोटल राम क्षमता 8GB तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरा

इसमें 13+ 2 मेगापिक्सल का पीछे की तरफ कैमरा सेटअप मिलता है, साथ एक फ्लैश भी मौजूद है। आगे की ओर 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वीडियो रिकॉर्डिंग आप पीछे के कैमरा से फुल एचडी 30 fps पर कर सकते हैं।

OS

इसमें वन यूआई 4.1 मिलता है, जो कि एंड्रायड 12 पर बेस्ड है। सैमसंग इसमें 2 साल की ओस अपडेट और 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट्स देगा।

यह भी पढ़े- vivo T2 Pro 5G: 3D Curved AMOLED Display, जबर्दस्त्र कैमरा, फ़ास्ट चार्जिंग, Night Portrait, Aura Light

Leave a Comment