Rs6549 में मिल रहा Tecno का 5000 mAh बैटरी, 16.66 cm (6.56 inch) HD+ 90 Hz डिस्प्ले वाला धांसू फ़ोन

टेक्नो कम बजट मेंफोन अक्सर लांच करता रहता है जिसमें आपको बजट सेगमेंट में काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं। यह फोन में बड़ी बैटरी, अच्छा प्रक्रिया है के साथ आपको कैमरा और बड़ा डिस्प्ले भी मिलता है।

डिज़ाइन- Tecno Spark Go 2024

बॉडी प्लास्टिक से बना हुआ है हालांकि पीछे की तरफग्लौसी फिनिश के कारण फोन का बैक ग्लास से बना हुआ लगता है। इसमें तीन कलर ऑप्शन ब्लैक व्हाइट और ग्रीन उपलब्ध है।

Ports और बटंस के अगर बात करें तो नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन, 3.5 एमएम जैक और टाइप सी पोर्ट दिया गया है। बाय और सिम कार्ड स्लॉट जिसमें आप एक मेमोरी कार्ड और दो नैनो सिम लगा सकते हैं और दाहिने तरफ पावर बटन में साइड वांटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ वॉल्यूम बटंस दिए गए हैं।

डिस्प्ले और बैटरी

इसका डिस्प्ले 6.56 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले है। इसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है। 

डिस्प्ले पंच होल वाला है जो कि कम बजट वाले फोन में देखने को आमतौर से नहीं मिलता है। डायनेमिक आइलैंड Feature डिस्प्ले के ऊपर दिया गया है, इसकी सुविधा सेआप कॉल ड्यूरेशन, बैटरी परसेंटेज औरउन नोटिफिकेशन यहां देख सकते हैं।

फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर आता है, जो कि इस बजट में आम तौर पर नहीं मिलता है।

5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और इसे चार्ज करने के लिए साथी बॉक्स में 10 वाट का चार्ज भी मिलता है।

प्रोसेसर और स्टोरेज

इसमें Unisoc T606 Processor आता है, जो कि रोजमर्रा के काम आपके आसानी से कर देगा। स्टोरेज में इसमें तीन वेरिएंट उपलब्ध है 3GB राम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज, 4GB राम के साथ64GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB राम के साथ128 जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है।

कैमरा

पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का Main कैमरा मिलता है साथ ही 0.8 मेगापिक्सल का आई लेंस भी दिया गया है। एक फ्लैश भी पीछे उपलब्ध है। आगे में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वीडियो रिकॉर्डिंग फुल एचडी 30 एफसी पर कर सकते हैं।

यह भी देखे- Lava Yuva 3: 5000 mAh बैटरी, 18W चार्जर, 6.5 Inch HD+ 90 Hz Display, UFS 2.2 स्टोरेज

Leave a Comment