सिर्फ Rs 6749 में (6.6 inch) इंच HD+ डिस्प्ले, 5000 माह बैटरी, 50MP कैमरा

दोस्तों आम तौर पर 7000 के नीचे, अच्छे ब्रांड के बहुत ही काम फोन देखने को मिलते हैं, जो मिलते हैं वह अच्छे डिजाइन के नहीं होते।

पर अब आपको बेहतर डिजाइन, बड़ा बैटरी, 50 मेगापिक्सल का कैमराऔर साथ ही बड़ा एचडी प्लस डिस्पले इस Infinix Smart 8 फोन में मिल रहा है।

यह इंफिनिक्स के स्मार्ट 8 एचडी मॉडल से अलग है, और इसमेंबेहतर कैमरा के साथ उन जरूरी बदलाव किए गए हैं। हालांकि इसका प्राइस 7000 से ऊपर है पर कार्ड डिस्काउंट के बाद इसे 7000 के अंदर खरीद सकते हैं।

नया डिजाइन- Infinix Smart 8

इसका बॉडी प्लास्टिक से बना हुआ है, पीछे की तरफ वुडन फिनिश जस लुक दिया गया है। नीचे के तरफ माइक, स्पीकर ग्रिल, टाइप C यूएसबी पोर्ट 3.5 एमएम जैक दिया गया है । दाहिने साइड मेंवॉल्यूम बटंस और पावर बटन को रखा गया है, पावर बटन में साइड फिंगर प्रिंट सेंसर अनलॉक के लिए भी दिया गया है।

फोन का वजन लगभग 190 ग्राम है।

बड़ा शानदार डिस्प्ले

इसका डिस्प्ले (6.6) HD+ IPS का है, जो की 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले पंच होल कैमराके साथ आता है। डिस्प्ले के ऊपरी हिस्से मेंमैजिक रिंगदिया गया है जो की बैटरी परसेंटेज, कॉल ड्यूरेशन इत्यादि को दर्शाता है।

डिस्प्ले की पिक ब्राइटनेस 500 Nits है। स्क्रीन की ब्राइटनेस को ऑटो ब्राइटनेस पर सेट किया जा सकता है जिससे कि अलग-अलग लाइट एनवायरमेंट में डिस्प्ले की ब्राइटनेस अपने आप काम या ज्यादा हो जाएगी।

तेज प्रोसेसर और बड़ी बैटरी

इसमें MediaTek Helio G36 प्रोसेसर आता है, जो रोजमर्रा के कामआपके आसानी से कर देगा। इसका अंतूतू स्कोर लगभग डेढ़ लाख के आसपास आता है।

स्टोरेज की अगर बात करें तो इसमें 4G भी राम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है । साथी 4GB का वर्चुअल राम भीइसमें उपलब्ध है। इसका स्टोरेज कोमेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम इसमें एंड्रॉयड 13 को है और यह XOS 13 के साथ आता है।

इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई हैऔर इसे चार्ज करने के लिए 10 वाट का टाइप सी चार्जर केबल के साथ बॉक्स में उपलब्ध है।

कैमरा

पीछे के तरफ50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया गया हैऔर साथ में एक आई लेंस और एलईडी फ्लैश मौजूद है। आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरापंच होल डिस्पले में दिया गया है। 

कैमरा में कई सेटिंग मौजूद है जैसे ब्यूटी, स्लो मोशन, टाइम लेप्स, पोर्ट्रेटऔर कई फिल्टर मौजूद है। फुल एचडी में वीडियो रिकॉर्डिंग भी आप इसे कर सकते हैं।

Leave a Comment