गेमिंग फ़ोन iQOO Neo 9 Pro में है 120W चार्जर Snapdragon 8 Gen 2, 144Hz 1.5K अमोलेड स्क्रीन

iQOO गेमिंग फोंस के लिए काफी प्रसिद्ध है, जिसमें तेज प्रोसेसर के साथ बड़ी बैटरी देखने को मिलती है। iQOO Neo 9 Pro में नया डिजाइन, तेज प्रोसेसर, 120 वाट का फास्ट चार्जरऔर जबरदस्त डिस्प्ले दिया गया है।

प्रीमियम डिज़ाइन

iQOO का यह फोन Vegan Leather में उपलब्ध है, साथ ही नए टाइप के कैमरा फ्रेम के साथ लोक जबरदस्त लगता है।

नीचे की तरफ इसमें स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन, टाइप के यूएसबी पोर्ट और सिम कार्ड के रेट दिया गया है। के साइड में वॉल्यूम बटंस और पावर बटंस दिए गए हैं। ऊपर की तरह सेकेंडरी नॉइस कैंसिलेशन माइक और आईआर ब्लास्टर भी दिया गया है।

फोन का वजन 190 ग्राम के आसपास है।

जबरदस्त डिस्प्ले

इसमें 6.78 इंच का 1.5k रेजोल्यूशन का अमोलेड डिस्पले मिलता है। इसका रिफ्रेश रेट 144 Hz है। डिस्प्ले की पिक ब्राइटनेस 1400 nits है। डिस्प्ले के साइड में bezels बहुत ही कम दिए गए हैं।

इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशों 93% के आसपास है।

इसमें डॉल्बी एटमॉस स्टीरियो स्पीकर के साथ HDR वीडियो भी सपोर्ट करते हैं।

परफॉर्मेंस

इसमें स्नैपड्रेगन का 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है जिसका अंतूतू स्कोर 1.7 मिलियन के आसपास है। इससे आप अच्छी गेमिंग कर सकते हैं। 

यह काफी स्टेबल प्रोसीजर है, जो की बेहद ही कम Throttलिंग करता है। 

बेस वेरिएंट में आपको इसमें 12gb Ram के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है वही सबसे ऊपर के वेरिएंट में 16GB राम के साथ 1TB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

कैमरा

इसमें 50 मेगापिक्सल का में कैमरा मिलता है जो की सोनी का आईएमएस 920 सेंसर के साथ आता है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा उपलब्ध है। कैमरा में OIS का सपोर्ट है। फ्रंट कैमरा पंच होल डिस्पले में 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

बैटरी और OS

इसमें 5120 mAh की बैटरी मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए 120 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाए। 

ऑपरेटिंग सिस्टम में इसमें फन टच OS लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 मिलता है।

यह भी पढ़े- कम कीमत में पोको का नया गेमिंग फ़ोन

Leave a Comment