Moto का बजट फ़ोन में vegan leather, स्नैपड्रगन 695 तेज़ प्रोसेसर, IP52 रेटिंग, 120Hz रिफ्रेश रेट वाला HD+ Display

मोटो का यह बजट फोन में मिल रहा Vegan Leather फिनिश जो की प्रीमियम फोंस में देखने को मिलता है, 120 एचजेड रिफ्रेश रेट वाला एचडी प्लसएलसीडी डिस्पले, साथ ही है इसमें स्नैपड्रेगन कातेज 5G प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 695, बड़ी बैटरी के साथ तेज प्रोसेसर भी आता है इस बजट फोन Moto G34 5G में।

प्रीमियम डिज़ाइन- Moto G34 5G

यह फोन तीन कलर में उपलब्ध है ब्लू, ग्रीन, और ब्लैक। ग्रीन कलर में आपको वेगन लेदर के साथ बैक में फिनिश मिलता है वहीं अन्न कलर्स में प्लास्टिक बैक देखने को मिलता है। वेगन लेदर देखने में तो खूबसूरत है हालांकि इसे ज्यादा देखभाल की जरूरत पड़ती है।

साइड मेंपॉलीकार्बोनेट का फ्रेम दिया गया है। स्टॉपनीचे की तरफ आपको 3.5 एमएम जैक, माइक्रोफोन, टाइप सी पोर्ट और स्पीकर देखने को मिलेगा। 

के साइड मेंहाइब्रिड स्लॉट दिया गया हैजिसमें आप दो सिम या एक सिम और एक मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं। वही दाहिने और पावर बटंस, जिसमें फिजिकल फिंगरप्रिंट अनलॉक सेंसर दिया गया है और वॉल्यूम बटन भी दिया गया है।

ऊपर की तरफसेकेंडरी नॉइस कैंसिलेशन माइक दिया गया हैऔर साथ ही ईयर पीस का स्पीकर भीम्यूजिक या वीडियो प्ले मेंएक्टिव रहता है जिससे इस फोन कोस्टीरियो डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलता है। 

फोन का वजन लगभग 183 ग्राम है। इस फोन को ip52 रेटिंग मिला हुआ हैजो कि इस बजट फोन को और भी अच्छा बनाता है।

बड़ा डिस्प्ले

इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस 120 Hz आईपीएस डिस्प्ले दिया गया हैजो की पंच होल के साथ आता है। डिस्प्ले की पिक ब्राइटनेस 580 नेट है और इसके ऊपर पांडा ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। वाइड वन L1 का सपोर्ट भी इसमें देखने को मिलता है।

फोन ड्यूल band वाई-फाई और 13 5G बैंड्स को सपोर्ट करता है जिससे आप बड़े स्क्रीन में एंटरटेनमेंट का मजा स्टीरियो स्पीकर डॉल्बी एटमॉस के साथ ले सकते हैं।

तेज़ 5G प्रोसेसर और स्टोरेज

इसमें स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिलता है जो कि इस बजट फोनको अपने कंपीटीटर से काफी आगे रखता है। इसका अंतूतू स्कोर 400000 के ऊपर आता है। इसका थ्रोटल ग्राफ 90% के आसपास रहता है और यह काफी स्टेबल प्रोसेसर माना जाता है।

इसमें LPDDR4X राम और UFS 2.2 स्टोरेज भी दिया गया है जो कीफोन को लॉक फ्री एक्सपीरियंस देने में मदद करता है।

यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है 4GB राम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8GB राम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज।

इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 मिलता है, कंपनी के अनुसार 1 साल का OS अपग्रेड और 2 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स इसमें दिए जायेंगे।

कैमरा

इसमें 50 मेगापिक्सल कामें कैमरा दिया गया है, दो मेगापिक्सल कामाइक्रो कैमरा है। सेल्फी कैमरा 16 Mp का दिया गया है।

Main कैमरा से फुल एचडी 30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं वही माइक्रो कैमरा भी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है और इससे आप एचडी 30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

बैटरी

5000 माह की बड़ी बैटरी दी गई है, जो आसानी से दिन भर से ज्यादा चल जाती है और उसे चार्ज करने के लिए 20 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

यह भी पढ़े- सिर्फ Rs 5299 में मिल रही Redmi का 5000mAh बैटरी, 16.5 cm HD+ display

Leave a Comment