10 सबसे अच्छे जूता का रेट 500 से कम में 2023

अगर आपका बजट 500 या उससे कम का है तो आप आप इस पोस्ट से बेहतरीन जुटे ले सकते है। ५०० में बहोत सारे ब्रांड्स के जुटे उपलब्ध है , पेश है आपके लिए एक बेहरतरीन लिस्ट डिज़ाइनर स्पोर्ट्स और कासुअल शूज की जो की आप हर मौके पर पहन सकते है।

जूते न सिर्फ आपके लुक को निखारते हैं बल्कि आपके कॉन्फिडेंस को भी बढ़ाने में मदद करते हैं।

अगर आप Best Shoes Under 500 खोज रहे है तो आपके लिए ये लिस्ट बेहद काम का है और इसमें आपको आरामदायक और डिज़ाइनर जूते मिलेंगे।

टॉप 10 जूता (रेट 500 से कम)

1. ASIAN Men’s Wonder-13 Sports Running Shoes

यह जूता एसिआन ब्रांड का है जिससे आप दौरने , एक्सरसाइज और दूसरे स्पोर्ट्स के साथ घूमने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है। यह जूता 6 से लेकर 12 तक के साइज में उपलब्ध है।

आउटसोल एक एयर कुशन द्वारा बनाए जाते हैं, जो शॉक एब्जॉर्प्शन के प्रभाव को दोगुना करते हैं। इसके अलावा, ये जूते स्थायित्व में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं और पर्ची प्रतिरोधी भी हैं। यह पैर दर्द से राहत के लिए पुश कुशनिंग आराम प्रदान करता है और आपके हर कदम के अनुरूप दबाव को दूर करने में मदद करता है।

महान इंजीनियरिंग शैली में एक संतुलन बनाती है, शक्तिशाली डिजाइन और नवीनतम फैशन प्रवृत्तियों में बनाई गई है। लंबे समय तक पहनने के लिए बनाया गया, पैरों को कुशन प्रदान करने, एड़ी के तनाव को दूर करने पर अतिरिक्त जोर दिया गया।
विशेष डिजाइन और टिकाऊ सामग्री हर कदम हल्का और हवादार महसूस करती है। सांस लेने योग्य, मुक्त-चलने वाले कपड़े जो आपके पैर के अनुसार समायोजित होते हैं और आश्चर्यजनक रूप से आसान अनुभव बनाते हैं।

एकमात्र: एथिलीन विनील एसीटेट
क्लोज़र: लेस-अप
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम

2. Bourge Men’s Loire-z3 Running Shoes

पुरुषों के लिए ये आरामदायक चलने वाले जूते कई रंगों और चार आकारों में उपलब्ध है। यह जूता 6 से लेकर 12 तक के साइज में उपलब्ध है।

यह चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। साथ ही यह चार साइज में भी उपलब्ध है। जूता पहनने में काफी आरामदायक है जिसके कारन इसे लम्बे समय तक भी पहना जा सकता है।

क्लोज़र: लेस-अप
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम
आउटर मटीरियल: मेश; वजन: 660 ग्राम

3. ASIAN F-04 Running Shoes

यह जूता महिलाओं के लिए उपयुक्त है जिसे आप रनिंग और दूसरे एक्सरसाइज और स्पोर्ट्स के लिए इस्तेमाल कर सकते है।

यह जूता महिलाओं के लिए उपयुक्त है जिसे आप रनिंग और दूसरे एक्सरसाइज और स्पोर्ट्स के लिए इस्तेमाल कर सकते है। जूता हल्का है और हवादार मटेरियल से बना है और इसमें गद्देदार सोल है जिससे पहनने में आरामदायक है।

Sole: एथिलीन विनील एसीटेट
क्लोज़र: खींचो
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम
अपर मटीरियल-मेश
एकमात्र सामग्री-ईवा
क्लोज़र: स्लिप-ऑन; जीवनशैली-खेल

4. ASIAN Men’s Future-01

यह स्टाइलिश स्पोर्ट्स जूता पुरषो के लिए है , लड़के इससे खेलने के साथ वर्कआउट में भी इस्तेमाल कर सकते है। यह दो कलर और सात साइज में उपलब्ध है जो की छह से बारह तक के है।

आउटसोल एक एयर कुशन द्वारा बनाए जाते हैं, जो शॉक एब्जॉर्प्शन के प्रभाव को दोगुना करते हैं। इसके अलावा, ये जूते स्थायित्व में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं और पर्ची प्रतिरोधी भी हैं। यह पैर दर्द से राहत के लिए पुश कुशनिंग आराम प्रदान करता है और आपके हर कदम के अनुरूप दबाव को दूर करने में मदद करता है

सांस लेने योग्य, मुक्त-चलने वाले कपड़े जो आपके पैर के अनुसार समायोजित होते हैं और आश्चर्यजनक रूप से आसान अनुभव बनाते हैं।
Sole: एथिलीन विनील एसीटेट
क्लोज़र: लेस-अप
जूते की चौड़ाई: मध्यम
ऊपरी विशेषताएं: नया, हवा पार होने योग्य एयर मेश अपर जो आसानी से धोने योग्य है, सभी मौसमों के लिए उपयुक्त है - सर्दी, गर्मी और बरसात, आपको सबसे आरामदायक फिटिंग देने के लिए डिज़ाइन किया गया है

यह भी पढ़े- सबसे अच्छे जूता का रेट 1500

5. Lancer Men’s Running Shoes Hiking Shoe

लड़को के लिए यह जूता छह से लेकर दस तक के साइज में उपलब्ध है। साथ ही पंद्रह अलग अलग रंग इसमें उपलब्ध है।

जूतों की एक ट्रेंडी जोड़ी आपको भीड़ में अलग कर सकती है और आपको एक स्टाइल आइकन में बदल सकती है। लांसर के यह शूज स्टाइलिश के साथ साथ आरामदायक भी है।

Sole: एथिलीन विनील एसीटेट
क्लोज़र: लेस-अप
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम
बाहरी सामग्री: कपड़ा
टो स्टाइल: गोल टो
वारंटी प्रकार: निर्माता
वारंटी विवरण: 15 दिन

यह भी पढ़ेजूता का रेट 1000

6. ASIAN Women’s Melody-71

यह जूता लड़कियों के लिए हैं। यह चार से लेकर आठ तक के सिज़ेस में उपलब्ध है और इसमें छह कलर ऑप्शन उपलब्ध है।

नया, सांस लेने योग्य बुना हुआ ऊपरी जो आसानी से धोने योग्य है, सभी मौसमों के लिए बिल्कुल सही है – सर्दी, गर्मी, आपको सबसे आरामदायक फिटिंग देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये जल्दी सूखने वाले धोने योग्य जूते हैं जो उपभोक्ताओं के लिए इन्हें आसानी से धोना और साफ करना आसान बनाता है।

Sole: पॉलीविनाइल क्लोराइड
क्लोज़र: खींचो
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम

7. Centrino Mens 8602 Formal Shoe

यह फॉर्मल शू है जो लड़कों के ऑफिस या फिर और कोई फॉर्मल जगह के लिए उपयोगी है। यह आर्टिफीसियल लेदर से बना है जो आरामदायक और स्टाइलिश है। तीन कलर ओप्तिओंस के साथ साथ यह छह , सात , आठ और नौ के साइज में उपलब्ध है।
इसमें आपको स्लिप ऑन तरह के ऑप्शन मिलता है जिससे आपको फीते नहीं बांधने पड़ते। यह हलके और आरामदायक जूते है। इसमें फोम का इस्तेमाल अच्छे कुशिओं के लिए दिया गया है।

सोल: लेदर
क्लोज़र: खींचो
फिट टाइप: रिलैक्स्ड
जूते की चौड़ाई: मध्यम

8. ASIAN Men’s Airsocks-12 Walking Shoes

यह भी दौरने और एक्सरसाइज करने के लिए बेहतरीन जूता है। इसमें आपको छह से बारह तक के साइज में उपलब्ध है साथ ही इसमें तीन कलर ऑप्शन भी है।
इसका फैब्रिक आसानी से धो कर साफ़ किया जा सकता है और इससे शर्दी , गर्मी , बरसात में भी पहना जा सकता है।

इसका फैब्रिक आसानी से सुख जाता है और इसमें हवा अंदर आ जाता है जिससे ये आपको आरामदायक और पसीने से राहत देता है।

Sole: एथिलीन विनील एसीटेट
क्लोज़र: लेस-अप
एड़ी की ऊंचाई: 1.2 इंच
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम

9. BRUTON Shoes for Trendy Shoes

ब्लू रंग का यह जूता शानदार है। छह से लेकर दस तक का साइज में यह जूता उपलब्ध है। इससे एक्सरसाइज के साथ साथ डेली उसे में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। बिना फीते का होने के वजह से ये पहनाने और निकलने में आसानी से निकल जाता है।
यह जूता असीमित इंजीनियरिंग शैली में संतुलन बनाती है, शक्तिशाली डिजाइन और नवीनतम शैली के रुझानों में बनाई गई है। लंबे समय तक पहनने के लिए बनाया गया, पैरों को कुशन प्रदान करने, एड़ी की चिंता को दूर करने पर अतिरिक्त महत्व के साथ।

Sole: पॉलीविनाइल क्लोराइड
क्लोज़र: खींचो
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम
क्लोज़र: स्लिप-ऑन

10. Bacca Bucci Men’s Running Shoes

यह स्पोर्ट्स शू काफी अलग है और इसके निचे के पैटर्न भी काफी अलग है। चलने में यह जूता आपको ज्यादा आराम देता है इसके अनोखे निचे के पैटर्न के वजह से। साइज की बात करे थो इसमें छह से लेकर दस तक के ऑप्शन उपलब्ध है। हलाकि यह जूता खेलने और एक्सरसाइज के लिए बेहरतरीन है पर पर आप इसे दौरने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है।

सोल: रबर
क्लोज़र: लेस-अप
फ़िट प्रकार: नियमित
जूते की चौड़ाई: मध्यम
मटीरियल: PU/मेश
जीवन शैली : खेलकूद
क्लोज़र: लेस अप

निष्कर्ष

ऊपर दिए जुटे 500 से काम दाम के है और लडको और लड़कियों दोनों के लिए ढेरो ऑप्शन उपलब्ध है। आप ऊपर के कोई भी जुटे उन पर क्लिक करने पर अमेज़न पर भेज दिए जाएंगे और फिर वहां से वो जूता खरीद सकते है।

आगे पढ़े- जूता का रेट 300

Leave a Comment