गेमिंग फ़ोन Red Magic 9 Pro, गेमिंग बटन, डिस्प्ले के निचे कैमरा,तेज़ प्रोसेसर, कूलिंग फैंस और बहुत कुछ

जैसे-जैसे स्मार्टफोंस पर गेम खेलने वाले यूजर्स की संख्या बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे और भी ज्यादा पावरफुल स्मार्टफोंस गेमिंग के लिए रिलीज होते जा रहे हैं।

एंड्रॉयड में स्नैपड्रेगन का processor का लेटेस्ट वर्जन स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 कॉफी पावरफुल है और इसी प्रोसेसर के साथ आने वाला है नया Nubia Red Magic Pro 5G।

फोन में गेमिंग के लिए सबसे पावरफुल प्रोसेसर तो है ही साथ ही, इसके लिए कुछ गेमिंग ट्रिगर्स भी ऊपर के तरफ दिए गए हैं।

जबरदस्त डिज़ाइन और गेमिंग क लिए साइड बटन्स

फोन का डिजाइनरैक्टेंगल शेप का हैऔर इसका फ्रेम मेटल से बना है पीछेग्लासकी प्रोटेक्शन दी गई है।

साइड में गेमिंग के लिए दो ट्रिगर्स भी दिए गए हैं। कैमरा लेंस में आरजीबी लाइट दिए गए हैं। फ़ोन ठंडा रखने क लिए अंदर fan मौजूद है जिसका vent दाएं साइड गेमिंग ट्रिगर्स के नीचे दिया गया है। फोन का वजन 200 ग्राम से ऊपर है।

सबसे तेज़ प्रोसेसर, फैन फ़ोन को रखता है ठंडा

इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर लगा है, जो की स्नैपड्रेगन का लेटेस्ट और सबसे तेज प्रोसीजर है। अंतूतू स्कोर 20 लाख के ऊपर आता है। 

साथी यह फोन में, हैवी गेमिंग के दौरान फोन को ठंडा रखने के लिए फैंस भी दिए गए हैं जो की हाई सेटिंग में भी बहुत ही कम आवाज करते हैं।

साइड में दिया रेड बटन को ऊपर करने से गेम मोडऑन हो जाता है और प्रोसेसरअपनी पूरी क्षमता से काम करने लगता है ताकि गेम्स में स्मूदनेस और अच्छा एक्सपीरियंस मिल सके।

डिस्प्ले के निचे है कैमरा

इसका स्क्रीन 6.8 इंच का 2K अमोलेड डिस्प्ले है। रिफ्रेश रेट 120 Hz और स्क्रीन तो बॉडी रेशों लगभग 90% है। Bezels लगभग ना के जैसे स्क्रीन पर मौजूद है। फिंगरप्रिंट सेंसर स्क्रीन के ऊपर दिया गया जिसका स्पीड तेज है। 

इसमें फुल फेस डिस्प्ले मिलता है और कैमरा के लिए कोई कट नहीं दिए गए हैं। सेल्फी कैमरा स्क्रीन के नीचे लगाया गया है जिसकी वजह से स्क्रीन फुल फेस है। स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 1600 निट्स है।

बैटरी है बड़ी और है 80W फ़ास्ट चार्जिंग

इसमें 6500 mah की बड़ी बैटरी है जो बड़ी गेम्स में भी ५ घंटे से ऊपर आसानी से चल जाती है। इससे चार्ज करने के लिए 80W की फ़ास्ट चार्जर से ये चार्ज होती है।
गेमिंग के दौरान आप इसमें चार्जिंग बाईपास भी कर सकते है जिससे ये चार्जर से कनेक्ट होके फ़ोन को सीधे पावर देगी पर चार्ज नहीं होगी, इससे फ़ोन ठंडा रहेगा।

कैमरा

इसका कैमरा 50MP का है , इसमें सैमसंग का सेंसर लगा है जो OIS सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें 50MP का Ultrawide कैमरा भी दिया गया है जिसमे सैमसंग का GN1 सेंसर इस्तेमाल किया गया है और 2MP का मैक्रो कैमरा भी मजूद है।
आगे के तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा है।

Leave a Comment